Vishal mega mart ipo
विशाल मेगा मार्ट आईपीओ (Vishal mega mart ipo)बुधवार, 11 दिसंबर, 2024 को सार्वजनिक सदस्यता के लिए खुलने वाला है। 8,000 करोड़ रुपये की सार्वजनिक पेशकश, जो शुक्रवार, 13 दिसंबर, 2024 तक सदस्यता के लिए उपलब्ध रहेगी, में बिक्री के लिए एक संपूर्ण प्रस्ताव (ओएफएस) शामिल है। विशाल मेगा मार्ट आईपीओ 74-78 रुपये प्रति शेयर के प्राइस बैंड पर उपलब्ध होगा। आईपीओ का लॉट साइज 190 शेयरों का है, जिससे निवेशक न्यूनतम 190 शेयरों या उसके गुणकों में बोली लगा सकते हैं। एक खुदरा निवेशक को विशाल मेगा मार्ट आईपीओ के एक लॉट या 190 शेयरों के लिए बोली लगाने के लिए न्यूनतम 14,820 रुपये की आवश्यकता होगी। 2,00,000 रुपये से कम की अधिकतम बोली के लिए, खुदरा निवेशक 13 लॉट तक, कुल 2,470 शेयरों के लिए आवेदन कर सकते हैं।
Vishal mega mart ipo review
विशाल मेगा मार्ट ने बजाज ब्रोकिंग, स्वस्तिका इन्वेस्टमार्ट, मास्टर कैपिटल सर्विसेज, चॉइस और एयूएम कैपिटल सहित कई ब्रोकरेज से समीक्षा प्राप्त की है। बाजार विश्लेषक लंबी अवधि के नजरिए से सार्वजनिक पेशकश को लेकर आशावादी बने हुए हैं।पिछले कुछ वर्षों में, कंपनी की टॉप और बॉटम लाइन में लगातार वृद्धि हुई है। कंपनी का मुख्य लक्ष्य टियर-2 शहर हैं, जिनसे CY23 और CY28 के बीच अपने विविध खुदरा क्षेत्र को 32 प्रतिशत सीएजीआर से बढ़ने की उम्मीद है।
Vishal mega mart fianancial year growth
कंपनी ने स्टोरों की संख्या में वृद्धि और अपने स्वयं के ब्रांड की बिक्री के कारण अपने राजस्व में लगातार वृद्धि प्रदर्शित की है, जिसका मार्जिन पर सकारात्मक प्रभाव पड़ता है। मजबूत इन्वेंट्री और कार्यशील पूंजी प्रबंधन कंपनी को दीर्घकालिक दीर्घकालिक दृष्टिकोण प्रदान करते हैं।”बढ़ती डिस्पोजेबल आय और आबादी के बीच गुणवत्ता और स्वच्छ उत्पादों के लिए प्राथमिकता विशाल मेगा मार्ट जैसी स्थापित कंपनियों को असंगठित क्षेत्र पर बढ़त देती है और स्पेंसर और रिलायंस स्मार्ट बाजार जैसी अन्य ब्रांडेड खुदरा श्रृंखलाओं को कड़ी प्रतिस्पर्धा देती है।
कंपनी का लक्ष्य विभिन्न पहलों के माध्यम से समान-स्टोर बिक्री में वृद्धि करना है, जिसमें उत्पाद पोर्टफोलियो विस्तार, हाइपरलोकल पेशकश, प्रौद्योगिकी और वफादारी कार्यक्रम डेटा का लाभ उठाना और इन-स्टोर अनुभवों को बढ़ाना शामिल है।”
About vishal mega mart
विशाल मेगा मार्ट भारत में मध्यम और निम्न-मध्यम आय वाले उपभोक्ताओं के लिए वन-स्टॉप डेस्टिनेशन है। यह अपने ग्राहकों की आकांक्षात्मक और दैनिक जरूरतों को पूरा करने के लिए अपने ब्रांड और तीसरे पक्ष के ब्रांड के पोर्टफोलियो के माध्यम से माल की एक विविध श्रृंखला प्रदान करता है।